सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बोले दिलजीत दोसांझ- 'हसमुख सी वीरा'
सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बोले दिलजीत दोसांझ- 'हसमुख सी वीरा'
Share:

पंजाब में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। आप जानते ही होंगे बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसे में दिलजीत दोसांझ सिद्धार्थ के निधन से सदमे में हैं और इसी के चलते उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है: '1 वारी वीडियो कॉल ते गल करई सी शहनाज़ ने।। बस ही हसमुख सी वीरा।।कहंडा सी मिलेयो जादोन मुंबई आई।। चौंकाने वाला' अब दिलजीत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है वह सिद्धार्थ की यादों में खो रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ‘मैं जानता हूं कि आपको बताना ठीक नहीं है लेकिन मैं लाचार हूं… हो सके तो एक बार शहनाज को दिलासा देने की कोशिश कीजिए। वह आपका बहुत सम्मान करती है। वह तबाह हो गई है। फिर से सॉरी, सर।”

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''पता नहीं आप कहां हैं दिलजीत जी। लेकिन जब भी आप अगली बार शहनाज से मिलें, तो कृपया उन्हें कुछ प्रेरक शब्द बताएं। हम सभी चाहते हैं कि वह इससे उबरे, खुद से प्यार करें और कम से कम खुश रहने की कोशिश करें।'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही दिलजीत और शहनाज़ ने एक पंजाबी फिल्म हौंसला रख में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के लिए दोनों ने कनाडा में शूटिंग की और यह फिल्म जल्द रिलीज होगी।

झारखंड विधानसभा में नमाज़ पढ़ने के लिए अलग से कमरा.., जुमे के दिन आधे घंटे स्थगित रहती है कार्यवाही

हाई नेक ड्रेस से हुई स्वरा भास्कर को दिक्कत, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'काश कोई होता'

SBI के ग्राहक हो जाएं सावधान, 4 और 5 सितम्बर को बंद रहेंगे बैंक के ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -