बॉलीवुड स्टार्स पर इस पंजाबी स्टार को आया गुस्सा, कहा- 'वीडियो शेयर करना बंद करो'

बॉलीवुड स्टार्स पर इस पंजाबी स्टार को आया गुस्सा, कहा- 'वीडियो शेयर करना बंद करो'

इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण की संभावना को लेकर पुरे भारत देश में लॉक डाउन कर दिया गया है. आप सभी जानते ही हैं कि पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. इसी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री का काम रुक गया है और आम जनता के साथ- साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में बंद हो गए है. इस समय सभी अपने घरों में कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे घर में कैद सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के करीब रहने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

इस समय बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स वर्कआउट वीडियो के साथ- साथ खाना बनाने तक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे है. अब लग रहा है इससे पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ खुश नहीं है और उन्होंने हाल ही में मजाकिया लहजे में तंज कसते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीर में दिलजीत दोसांझ एक प्लेकार्ड लिए हुए खड़ा है इसके साथ ही इस पर लिखा हुआ है कि 'अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करना बंद करो. खाओ पियो ऐश करो मितरो (खाओ, पियो और मौज करो)" के लिए अपील की है.'

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि, दिलजीत दोसांझ हाल ही में गुड न्यूज में दिखाई दिए थे और इस फिल्म में वो करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे. इसी के साथ इस फिल्म में दर्शकों को दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी. केवल इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. वैसे दिलजीत एक पंजाबी स्टार  हैं और अब तक कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्म जैसे 'जट्ट एंड जूलिएट' 'पंजाब 1984', 'सरदार जी', सुपर सिंह, 'अंबरसरीया' में भी अहम किरदार में नजर आ चुके है. इसी के साथ दिलजीत दोसांझ पिछले दिनों 'बैक टू बेसिक' एलबम में देखा था.

पंजाब : फसलों को नुकसान से बचाने के लिए किसान यूनियन ने बोली ये बात

पंजाब : राज्य में 31 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, अब तक एक की मौत

दुनिया के इन ताकतवर लोगों को कोरोना वायरस ने बनाया शिकार