दिलजीत ने शहनाज संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर
दिलजीत ने शहनाज संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता। शहनाज गिल ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और उनकी आवाज भी बहुत दमदार है। शहनाज गिल को आप सभी ने बिग बॉस 13 में भी देखा होगा जहाँ से उन्हें पॉपुलरिटी मिली। वैसे इन दिनों शहनाज गिल मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों की मोस्ट अवेटड फिल्म हौंसला रख आज रिलीज हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

जी हाँ, यह फिल्म दशहरे के मौके यानि आज (15 अक्टूबर) को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है। वैसे फिल्म की रिलीज से पहले दिलजीत ने सोशल मीडिया पर अपनी को स्टार शहनाज गिल के लिए स्पेशल पोस्ट किया, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं दिलजीत दोसांझ ने शहनाज के साथ एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) फोटो पोस्ट की है और अदाकारा को 'एक स्ट्रांग महिला' बताया है। आप देख सकते हैं सिंगर ने फोटो के साथ लिखा है, 'शहनाज तुम बहुत स्ट्रांग महिला हो।।।हमेशा ऐसे ही रहो।'

इस तस्वीर में दिलजीत शहनाज के कंधे में सिर रखकर पोज दे रहे हैं। अब फैंस इस तस्वीर को देख शहनाज को स्ट्रांग गर्ल बता रहे हैं और फैंस को दिलजीत का ये पोस्ट खूब पसंद आ रहा है। आप सभी को बता दें फिल्म हौंसला रख में शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ के अलावा एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी अहम किरदार में हैं। इसी के साथ फिल्म में गिप्पी गरेवाल का बेटा भी है। इस फिल्म का डायरेक्शन अमरजीत सिंह ने किया है।

शहनाज ने दी फैंस को खास सलाह, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने दिया पहला इंटरव्यू, छलक उठा दर्द

बदला सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने का टाइटल, भड़के फैंस ने कर डाली ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -