रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया रोमांटिक गाना, नजर आई रूपी गिल
रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया रोमांटिक गाना, नजर आई रूपी गिल
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आजकल अपनी फिल्मों के साथ ही अपने गाने को लेकर चर्चाओं में है. ऐसे में आजकल वह बॉलीवुड की दुनिया में भी धमाल मचा रहे हैं और बॉलीवुड में भी उनका बेहतरीन सिक्का चल रहा है. ऐसे में हाल ही में दिलजीत का एक और पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'स्ट्रेंजर' मेकर्स आज रिलीज हो गया है. जी हाँ, इस वीडियो में दिलजीत के साथ एक्ट्रेस और मॉडल रुपी गिल नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

आप देख सकते हैं दोनों का अंदाज काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है. इस गाने में दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और गाने को दिलजीत दोसांझ और सिमर कौर ने मिलकर अपनी आवाज दी है. इसी के साथ इसके लिरिक्स अलफ़ाज़ ने लिखे हैं और दिलजीत हाल ही में अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज़' में नजर आये थे जहाँ आपने देखा होगा उनकी एक्टिंग को जिसे लोगों ने खूब सराहा था.

फिलहाल दिलजीत ने इस गाने को शेयर कर लिखा है stanger Mainu Tu Casanova Lagda Ft. @iamsimarkaur @itsaslialfaaz @mofusionofficial @roopigill_ @sukhsanghera @sumeetsinghm @kalikwest @yrf @sagamusicofficial @jiosaavn आप देख सकते हैं इस गाने के वीडियो में दलजीत एक्ट्रेस और मॉडल रुपी गिल के साथ काफी शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

असीम के लिए है हिमांशी खुराना का नया गाना, खुद किया एग्री

एक बार फिर शहनाज पर भड़कीं हिमांशी, कहा- 'असीम नहीं उसने तुड़वाया है मेरा रिश्ता...'

गोविंदा की एक्ट्रेस बनकर फेमस हुई थी रितु शिवपुरी, अब दिखती हैं इतनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -