प्राइवेट जेट से ही काम पर जाता है ये अभिनेता

प्राइवेट जेट से ही काम पर जाता है ये अभिनेता

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अब बॉलीवुड में भी अपनी अलग ही पहचान बना चुकें हैं. दिलजीत दोसांझ ने पहले पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई और इसके बाद उन्होनें बॉलीवुड में भी नाम कमा लिया. दिलजीत जितनी अच्छी एक्टिंग करते है उतने ही अच्छे वो गायक भी हैं. दिलजीत को तो पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री का सुपरस्टार माना जाता है. दिलजीत को तो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के शाहरुख़ खान भी कहा जाता है.

दिलजीत को कोई मामलू स्टार नहीं बल्कि महंगे-महंगे स्टार्स में गिना जाता है. दिलजीत वैसे तो हमेशा ही अपनी फिल्म और सॉन्ग्स को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है लेकिन पिछले साल वो अपने प्राइवेट जेट को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने थे. जी हाँ.... दिलजीत के पास खुद का प्राइवेट जेट है और वो उसी से आना-जाना करते हैं. पिछले साल खुद दिलजीत ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी कि वो एक प्राइवेट जेट के मालिक हैं.

वैसे शाहरुख़ खान भी फिल्म की शूटिंग पर अपनी कार से नहीं बल्कि प्राइवेट जेट से जाते हैं. शाहरुख़ ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब वो अपनी फिल्म जीरो कि शूटिंग कर रहे थे तब वो समय बचाने के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते थे ताकि वो जल्दी सेट पर पहुंच सके.

आपको बता दें दिलजीत जल्द ही फिल्म सुरमा के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. दिलजीत फिल्म 'उड़ता पंजाब' में भी नजर आ चुकें हैं. इस फिल्म में उन्होंने सरताज सिंह का किरदार निभाया था और दिलजीत की एक्टिंग की खूब तारीफे भी हुई थी.

दिलजीत और कृति हुए शूटिंग से फ्री, टीम फोटो की शेयर..

'कयामत की रात' में आएगा ट्विस्ट, बदल जाएगी करिश्मा और विवेक की ज़िंदगी

सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा

 

?