सुशांत के सुसाइड वाली बात इस पंजाबी एक्टर को नहीं हो रही डाइजेस्ट
सुशांत के सुसाइड वाली बात इस पंजाबी एक्टर को नहीं हो रही डाइजेस्ट
Share:

पंजाब में अपनी आवाज और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वाले दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस बारे में एक फैन से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'सुशांत सुसाइड कर सकते हैं ये हजम नहीं हो रहा है.' जी दरअसल दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन उन्हें बेहतरीन पोस्ट करते हुए देखा जाता है.

दिलजीत आए दिन फैंस से किसी ना किसी वजह से कनेक्ट होते रहते हैं. अब हाल ही में जब सोशल मीडिया पर एक फैन ने दिलजीत से सुशांत को लेकर सवाल किया तो उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी है. जब फैन ने लिखा, 'पाजी प्लीज हमारे साथ आवाज उठाओ. ये जो कुछ भी हो रहा है इंडस्ट्री में वो बहुत गलत है.' इस सवाल के साथ फैन ने #CBIForSSR #JusticeForSushantSinghRajput और #GlobalPrayers4SSR हैशटैग का भी इस्तेमाल किया जो आप देख सकते हैं. वहीं अपने फैन के ट्वीट को देखने के बाद दिलजीत ने दिल खोलकर जवाब दिया है. उन्होंने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था. सुसाइड वाली बात तो हजम ही नहीं होती. जानदार बंदा था वो. बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है. हमे इंतजार करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा.'

इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी थी और अब सीबीआई जांच जारी है. अब तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार के अलावा सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत एफआईआर दायर की थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट में मामला मुंबई-पटना के अधिकार क्षेत्र में फंस चुका है.

आज रिया के सीए रितेश मोदी से पूछताछ करेगी ED, खुल सकते हैं बड़े राज

कोरोना पॉजिटिव मिले इस मशहूर एक्टर के दोनों भाई

धवलेश्वरम बैराज में जारी हुई दूसरे नंबर की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -