दिलजीत ने घर पर बनाया जेली शेक, शेयर की पूरी रेसेपी
दिलजीत ने घर पर बनाया जेली शेक, शेयर की पूरी रेसेपी
Share:

दिलजीत दोसांझ एक मशहूर गायक है और आज उनके लाखों लोग फैन हैं. दुनियाभर के लाखो लोग दिलजीत की एक्टिंग से लेकर उनके गानों तक को पसंद करते हैं और प्यार भी देते हैं. अब हाल ही में दिलजीत एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं. जी दरअसल उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह जेली शेक बनाते दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल इस समय दिलजीत कनाडा में है और वहीं से उनका नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कीचन में दिखाई दे रहे हैं और अपने हाथों से जेली शेक बना रहे हैं. वैसे उन्होंने जो जेली शेक बनाया है उसकी पूरी रेसेपी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट के जरिये शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'Juzt Jelly Shakum Shake is just ready aur main bhi@alpenliebejuztjelly_india#WhataBeauty #FamilymeinMastichali #AlpenliebeJuztJellyP.S - ਮਸ਼ਹੂਰੀਆਂ ਵਾਲਾ ਮੁੰਡਾ #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime'. वैसे यह पहली बार नहीं है दिलजीत अक्सर किचन में दिखाई दे जाते हैं और कुछ ना कुछ नया ट्राय करते हैं. अब काम के बारे में बात करें तो उनके एल्बम का नया गाना आ चुका है. वैसे बीते दिनों ही अपने नए पोस्ट के साथ उन्होंने इस बारे में बताया था.

उस दौरान उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- 'BORN TO SHINE Tere Utey Aeya Sada Dil Patlo.. Chal Dove Kar de an Chill Patlo On the Way On The Way @amritmaan106 @desi_crew @kalikwest @rahulduttafilmsG.O.A.T. #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime #bts' जी दरअसल उनके नए गाने का नाम बोर्न टू शाइन है और इस गाने के वीडियो को आज यानी 5 सितंबर को रिलीज किया गया है.

सामने आया गिप्पी के नए एल्बम के पहले गाने का टीजर

दिल्ली में कोरोना ने फिर दिखाया उग्र रूप, सीएम केजरीवाल बोले - घबराने की जरुरत नहीं

राम मंदिर निर्माण के नाम पर हो रही थी अवैध वसूली, आरोपी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -