दिलजीत ने दिखाई दरियादिली, किसानों को दान किये 1 करोड़ रुपए
दिलजीत ने दिखाई दरियादिली, किसानों को दान किये 1 करोड़ रुपए
Share:

दिलजीत दोसांझ अपने बयानों के चलते इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी हाँ, वह इन दिनों किसानों का समर्थन कर रहे हैं और इसी वजह से वह चर्चाओं में छाये हुए हैं। वैसे बीते शनिवार को ही दिलजीत किसानों का समर्थन करने सिंधु बॉर्डर पर पहुंचे थे। ऐसे में अब एक नया खुलासा हुआ है जो यह है कि दिलजीत ने किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इन पैसों से वह किसानों को गर्म कपड़े और कम्बल दिलवाएंगे।

इस बात का खुलासा पंजाबी सिंगर सिंघा ने किया है। उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से दिलजीत के 1 करोड़ दान का खुलासा करते हुए उन्हें शुक्रिया भी किया है। आप सभी को बता दें कि बीते शनिवार को दिलजीत ने सिंधु बॉर्डर पर किसानों से कहा, 'हमारी सिर्फ एक ही विनती है कि प्लीज हमारे किसानों की डिमांड परी कर ली जाए। सब यहां शांति से बैठे हैं और पूरा देश किसानों के साथ है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'आप सभी को सलाम, किसानों ने नया इतिहास रचा है। यह इतिहास आने वाली जनरेशन को बताया जाएगा। किसानों के मुद्दों को कोई भी नहीं मोड़ सकता।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते समय में दिलजीत उस समय चर्चाओं में आए थे जब उनकी कंगना से बहस हुई थी। हुआ यूँ था कि किसान आंदोलन में एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना रनौत ने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था और इसी पर दिलजीत भड़क गए थे। उन्होंने कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

बदल गया है शहनाज गिल का लुक, देखते रह जाएंगे आप

जी रिश्ते अवॉर्ड में अंकिता ने की सुशांत की बात, वीडियो हुआ वायरल

'गोविंदा मामा' का नाम लेकर कपिल ने लिए कृष्णा के मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -