दिलजीत की फैन हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर रही है खूब तारीफ
दिलजीत की फैन हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर रही है खूब तारीफ
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार कृति सनन और पंजाबी मुंडा दिलजीत दोसांझ जल्द ही साथ में फिल्म ‘अर्जुन पटियाला' में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजन कर रहे है. अर्जुन पटियाला में पर्दे पर पहली बार दिलजीत और कृति की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ वरुण शर्मा भी नजर आने वाले है. अर्जुन पटियाला में कृति एक क्राइम जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएँगी.

फिल्म एक्ट्रेस कृति सनन का कहना है कि दिलजीत बड़े ही शर्मीले स्वाभाव के अभिनेता है. कृति ने कहा कि, 'मैंने उनसे कई बार मुलाकात की है, जल्दी ही हम फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. जनवरी में हमारी वर्कशॉप थी. असल जिंदगी में दिलजीत बहुत शर्मीले है, लेकिन कैमरे के सामने वो खुद को अपने कैरेक्टर के मुताबिक ढाल लेते है. मुझे इस बारे में नहीं पता के दिलजीत ऐसा कैसे कर लेते है लेकिन वो बहुत ही बेहतरीन अभिनेता है.'

आपको बता दे कुछ दिनों पहले ही कृति ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म की रिलीज़ डेट साँझा की थी. उन्होंने बताया था कि- फिल्म अर्जुन पटियाला इसी साल 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी. फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए कृति ने कहा कि, 'फिल्म में मैं एक क्राइम पत्रकार का किरदार निभा रही हूँ... मैं पहली बार ऐसा कोई किरदार निभा रही है. फिल्म के डायलॉग्स काफी मजेदार और मसालेदार हैं. वैसे तो फिल्म हिंदी भाषा में है लेकिन इसमें पंजाबी भाषा की भी झलक सुनने को मिलेगी.' अब देखा तो ये दिलचस्प होगा कि फिल्म में दिलजीत और कृति की जोड़ी क्या रंग जमाती है.

एक्ट्रेस को एक्टर के मामले में मिलती है कम फीस : विद्या बालन

सलमान, शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ आगे निकले आमिर खान

हिना ने किया खुलासा, विकास गुप्ता उन्हें क्यों बुलाते थे 'पू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -