'मैडम तुसाद' में दिलजीत दोसांझ को मिली जगह, वैक्स स्टैच्यू से सिंगर ने रच दिया इतिहास
'मैडम तुसाद' में दिलजीत दोसांझ को मिली जगह, वैक्स स्टैच्यू से सिंगर ने रच दिया इतिहास
Share:

अपनी दमदार आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टैच्यू दिल्ली के मैडम सचैच्यू में रिवील कर दिया गया है. इससे उनके फैंस बेहद खुश है. उड़ता पंजाब स्टार्स दिलीजीत दोसांझ ने इस स्टैच्यू के साथ अपने नाम एक हिस्टस्ट्री भी इसके के साथ क्रिएट कर ली है. बता दें कि दिलजीत ऐसे पहले स्टार बन गए है या पहले ऐसे सरदार स्टार हैं जिनका पुलता मैडम तुसाद में लगाया गया है. 

ख़ास बात यह है कि 6.5 मिलीयन फॉलोवर्स के साथ दिलजीत को सबसे डाउन टू अर्थ स्टार में से एक माना जाता है. गायकी से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले दिलजीत ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना नाम खुद कमाया है. वे आज जो भी है, खुद अपने दम पर है. उड़ता पंजाब, सूरमा और फिलौरी जैसी फिल्मों में इन्होंने ना सिर्फ अपने धाँसू एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जेता, बल्कि अपनी आवाज से भी उन्होने खूब जलवा बिखेरा. 

बताया जाता है कि दिलजीत की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक सूरमा रही है. जो कि उन्होने तापसी पन्नू के साथ की थी. बता दें कि यह हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म थी. साथ ही खबर यह है कि भारत-पाकिस्तान के विवादों के चलते दिलजीत का यह स्टैच्यू आज रिवील किया गया है, जो कि काफी पहले रिवील होना था. 

 

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

Kalank : टाइटल ट्रैक रिलीज़ के पहले सामने आये दो और नए पोस्टर

आलिया के बेबाक बोल, कमर्शियल फिल्मों पर दिया इस तरह का बयान

फैशन दिवा सोनम कपूर का लेटेस्ट गाउन सभी को कर रहा अट्रैक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -