इंटरनेट पर छाया दिलजीत का 'RIRI' के लिए बनाया गाना
इंटरनेट पर छाया दिलजीत का 'RIRI' के लिए बनाया गाना
Share:

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना इन दिनों चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते कल किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया। उनके ट्वीट करने के बाद से ही वह चर्चाओं में छाई हुई हैं। अब लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। अब इसी क्रम में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रिहाना पर एक गाना बनाया है, जो रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होने लगा है। इस गाने को यूट्यूब पर भी ट्रेंड होते देखा जा सकता है।

 

वैसे आप देख सकते हैं दिलजीत ने रिहाना पर बनाए गए इस गाने के नाम ‘रिरी’ (Riri) रखा है। आपको हम यह भी बता दें कि ‘रीरी’ रिहाना का ही निकनेम है। वैसे दिलजीत ने रिहाना पर बनाए गए गाने के बारे में अपने इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी। अपने गाने के साथ उन्होंने गाने की कुछ पंक्तियां भी फैन्स के बीच शेयर की है। आपको हम यह भी बता दें कि ‘रिरी’ के बोल राज रंजोध ने लिखे हैं। फिलहाल दिलजीत ने ट्रांसलेटेड गाना शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- '#RIRITRANSLATED@thisizintense @rajranjodhofficial@punjabirefill #rihanna #diljitdosanjh'

आप देख सकते हैं इसकी लाइंस कितनी बेहतरीन है। कुछ यूजर्स का कहना है दिलजीत पाजी का ये गाना सच में बहुत अच्छा है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'बहुत सही समय पर ये सुंदर गाना बनाया गया है। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने दिलजीत के नए गाने पर मजेदार कमेंट किए।' वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दिलजीत किसी विदेशी सेलेब्रिटी के फैन हुए हैं। दिलजीत कई विदेशी सेलेब्स के फैन हैं। उन्हें कायली जेनर के बारे में कई बार ट्वीट्स करते हुए देखा जा चुका है। वैसे इन दिनों दिलजीत किसानों के समर्थन में हैं और उनके लिए लड़ रहे हैं।

फिर बढ़ी धनंजय मुंडे की मुश्किलें, दूसरी पत्नी ने लगाए यह गंभीर आरोप

शरद पवार ने सरकार को चेताया, कहा- अगर किसानों ने शांति का रास्ता छोड़ दिया तो।।।

NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -