करीना है दिलजीत की नई क्रश, एक बार फिर इस फिल्म में साथ कर रहे काम

Apr 12 2019 04:04 PM
करीना है दिलजीत की नई क्रश, एक बार फिर इस फिल्म में साथ कर रहे काम

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब गायक दिलजीत दोसांझ की नयी क्रश करीना कपूर बन गई हैं. पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिलजीत दोसांझ ने फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में कदम रखा था और खास बात यह है कि इस फिल्म में करीना कपूर ने भी काम किया था, जबकि एक बार फिर दोनों कलाकार साथ में काम करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि अब दिलजीत, करीना के साथ गुड न्यूज में काम कर रहे हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 'गुड न्यूज़' में करीना और दिलजीत के अलावा अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में करीना और खिलाड़ी कुमार जबकि दिलजेट और कियारा की जोड़ी जमेगी. चार कलाकारों से सजी यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिलहाल फिल्म पर काम जारी है. 

आपको बता दें कि पहले दिलजीत ने कायली जेनर को लेकर अपना क्रश दुनिया के सामने जताया था और दिलजीत की नई क्रश अब करीना कपूर बनी हैं. उनके मुताबिक, करीना उनके लिए काफी स्पेशल हैं क्योंकि उनके साथ फिल्म 'उड़ता पंजाब' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और कायली और करीना के लिए अपना क्रश जता चुके दिलजीत ने हाल ही में अपने सिंगल सॉन्ग की रिलीज़ को लेकर बताया था, जिसके टाइटल ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. वहीं उनके नए सॉन्ग पर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर इस नए सॉन्ग का टाइटल है कायली प्लस करीना और इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था कि, 'ये गाना नहीं जज़्बात हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने दिया निक को 'निकनेम'

'सांड की आंख' के बाद 'थप्पड़' में नजर आएगी तापसी, फिर मिलेगा अनुभव का साथ

...तो आज हमारे बीच नहीं होती ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह एक्ट्रेस, मौत के मुंह से ऐसे आई बाहर

फिर सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे पर 'पीएम नरेंद्र मोदी', चुनाव आयोग के खिलाफ हुए निर्माता