वंडर वुमन गल गडोट की पोस्ट पर दिलजीत दोसांझ ने किया कमेंट, कहा- 'गोभी वाले परांठे बना ले...'
वंडर वुमन गल गडोट की पोस्ट पर दिलजीत दोसांझ ने किया कमेंट, कहा- 'गोभी वाले परांठे बना ले...'
Share:

पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब स​क्रिय रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने इंटरनेशनल स्टार्स वंडर वुमन गल गडोट की एक पोस्ट पर कमेंट किया है और इसी कारण वह खूब चर्चाओं में आ गए हैं. आप सभी को बता दें कि दिलजीत दोसांझ अक्सर इंटरनेशनल स्टार्स की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं और इस बार उन्होंने गल गडोट की पोस्ट पर पंजाबी में कमेंट किया है.

जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने उनसे परांठे बनाने के लिए कहा है. जी दरअसल गल गडोट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक सलाद बनाते हुए तस्वीर पोस्ट की थी और अब उनकी इस तस्वीर पर अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कमेंट किया है और लिखा है, ''आज गोभी वाले परांठे बना ले, मैं दही ले आउंगा.''

इस समय उनकी इस कमेंट के खूब चर्चे हो रहे हैं और लोग दिलजीत के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे दिलजीत दोसांझ इससे पहले कायली जेनर के पोस्ट पर कमेंट करते रहते थे इसकी वजह से वो चर्चा में छाए रहते है लेकिन इस बार उन्होंने इंटरनेशनल स्टार गेल गेडोल के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिनके 3 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह दुनिया की सबसे मशहूर सेलेब्स में से एक हैं. बात करें दिलजीत की तो वह जल्द ही गुड न्यूज़ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

काम्या पंजाबी ट्वीटर पर हुई ट्रोल, बॉयफ्रेंड लगाई फटकार

बिग बाउट लीग: मैरी कॉम पंजाब रॉयल्स का होगी हिस्सा

दीमकों ने चट की 'सिख दंगा' की फाइलें, एसआईटी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -