कंगना पर भड़के दिलजीत, कहा- 'शर्म कर लो थोड़ी'
कंगना पर भड़के दिलजीत, कहा- 'शर्म कर लो थोड़ी'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस समय दिल्ली में किसान आंदोलन चल रहा है। ऐसे में इसे लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दो हिस्सों में विभाजित दिखाई दे रही है। एक हिस्से को देखे तो वह इन आंदोलनकारियों का सपोर्ट कर रहा है, और दूसरे हिस्से को देखे तो वह सरकार के द्वारा बनाए गए नए कानूनों का समर्थन कर रहा है। वैसे इसी लिस्ट में शामिल हैं अदाकारा कंगना रनौत जो सरकार के साथ हैं। बीते 16 दिसम्बर के दिन कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था क्योंकि वह किसानों का समर्थन कर रहे थे।

उस दौरान कंगना ने कहा था कि, 'किसान आंदोलन से 70 हजार करोड़ का नुकसान हो चुका है। जिस तरह से प्रदर्शन हो रहा है उससे छोटी इंडस्ट्रीज को नुकसान हो रहा है और यह आंदोलन दंगों में परिवर्तित हो सकता है। दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा हमारे एक्शन्स से कई लोग प्रभावित होते हैं। इस नुकसान की भरपायी कौन करेगा ?' ऐसे में अब कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिया है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से लिखा है, 'कौन देशप्रमी है और कौन देशद्रोही है, यह फैसला सुनाने का हक इसे किसने दिया ? ये कहां की अथॉरिटी है ? किसानों को देश विरोधी कहने से पहले शर्म कर लो थोड़ी।' वैसे आप जानते ही होंगे कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच इस तरह की लड़ाई हुई है। जी दरअसल दोनों इससे पहले भी आपस में भीड़ चुके हैं। दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत को लगातार जवाब दिए हैं और उनकी खिल्ली भी उड़ाई है।

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

कीकू शारदा संग मस्ती करते नजर आईं भारती सिंह, शेयर किया वीडियो

ट्राई डेटा: रिलायंस जियो 4G डाउनलोड में सबसे तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -