'संजू' के आगे 'सूरमा' ने जमाई अपनी धाक
'संजू' के आगे 'सूरमा' ने जमाई अपनी धाक
Share:

मशहूर गायक कलाकार और अभिनेता दिलीजित दोसांज इन दिनों सूरमा बनकर बॉक्स ऑफिस पर छा रहे हैं. जी हां इन दिनों दिलीजित दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और अच्छा ख़ास रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर यानी शुक्रवार को 3 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस किया था. ख़ास बात यह है कि नॉन हॉलीडे और नॉन फेस्टिवल रिलीज पर ‘सूरमा’ की कमाई को ट्रेड एनालिस्ट बेहतर बता रहे हैं.

शुक्रवार को फिल्म ने 3.25 करोड़, शनिवार को 57.81% की ग्रोथ कर 5.05 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद रविवार के कलेक्शन को मिलाकर यह फिल्म करीब 13.25 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म ने तीसरे दिन 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो कि किसी बड़ी कामयाबी से कम नहीं है.

बात करें फिल्म के बजट के बारे में तो इस फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म की शानदार सफलता को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस तरह फिल्म प्रदर्शन कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि जल्द ही फिल्म अपना बजट निकाल लेगी.

बता दें कि फिल्म को भारत में 1100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है इसके अलावा विदेशो में 335 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म में मशहूर हॉकी कैप्टन संदीप सिंह के किरदार में दिलजीत दोसांझ हैं और अभिनेत्री तापसी पन्नू भी एक ख़ास भूमिका में हैं. 'सूरमा' को शाद अली ने डायरेक्ट किया है और अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने प्रोड्यूस किया हैं.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

'राजा जानी' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -