दिलीप कुमार ने जीता 11 साल पुराना प्रॉपर्टी केस
दिलीप कुमार ने जीता 11 साल पुराना प्रॉपर्टी केस
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता दिलीप कुमार ने अपनी प्रापर्टी का 11 साल पुराना केस जीत लिया है. मंगलवार यांनी 12 सितम्बर को इस केस का फैसला दिलीप कुमार के पक्ष में आया है. काफी लम्बे समय से चल रहे इस केस के लिए दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो खुद कोर्ट पहुंची थी और वहाँ केस का फैसला आने के बाद सायरा को उनके बंगले की चाभी थमा दी गयी. बंगले की चाभी हाथ में आते ही सायरा ख़ुशी से फूली नहीं समाई. उस समय उनके चेहरे की ख़ुशी देखने लायक थी. इसके बाद बंगले के अंदर जाकर सायरा ने फोटो भी क्लिक करवाए है.

आपको बता दे कि सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप कुमार को उनके पाली हिल्स वाले बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए एक रियल एस्टेट कंपनी को 20 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था. कोर्ट का कहना था कि इस रकम को सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा करा कर कंपनी को इसकी सूचना दे. रकम जमा कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर दिलीप कुमार को 4 हफ्ते का समय दिया था.

साल 2006 में दिलीप कुमार ने मुम्बई के रियल एस्टेट फर्म प्राजिता डेवलपमेंट से 2412 स्क्वायर गज में फैले इस बंगले के डेवलपमेंट के लिए करार किया था, लेकिन बिल्डर ने कोई काम नहीं किया इसके बाद दिलीप कुमार ने बंगले को बिल्डर से वापिस लेने की मांग की थी. उसके बाद से यह प्रॉपटी का केस चल रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

सनी लियॉन ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म का पहला पोस्टर

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -