दिलीप कुमार ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, घर में रहने के लिए की अपील
दिलीप कुमार ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, घर में रहने के लिए की अपील
Share:

इस समय भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देखने के बाद बीते manglvaar को पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है जो सभी को हैरान कर गया है. वहीँ आप जानते ही होंगे कि कोरोना को हराने के लिए ये फैसला लेना काफी महत्वपूर्ण था. केवल इतना ही नहीं इसके बाद कई सेलेब्स ने पीएम के देश बंदी के फैसले को सपोर्ट किया है. हाल ही में दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने भी लॉकडाउन पर रिएक्ट किया है.

जी हाँ. बहुत ही शानदार कलाकार रह चुके दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा- 'दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी. मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें. कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन करें. भगवान आप सभी का भला करें.'

आप सभी को बता दें, दिलीप कुमार इससे पहले भी अपने फैंस को कोरोना वायरस से सतर्क रहने को कह चुके हैं. वहीँ अब तक देशभर में लॉकडाउन के फैसले को अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, महेश भट्ट, तापसी पन्नू, अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी ने सपोर्ट किया है. इसी के साथ कुछ ने फोटो के जरिये तो कुछ ने वीडियो के जरिये बताया है कि वह खाली समय को कैसे निकाल रहे हैं.

फैन ने किया शाहिद से पत्नी को लेकर सवाल, दिया मजेदार जवाब

घर में बैठे बैठे दर्जी बन गई यह अभिनेत्री

फिल्म में किये एक छोटे से रोल से लाइमलाइट में आ गए थे फारुख शेख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -