फैंस और करीबी लोगों की दुआ से दिलीप साहब जल्द ठीक हो जाएंगे, सायरा बानो
फैंस और करीबी लोगों की दुआ से दिलीप साहब जल्द ठीक हो जाएंगे, सायरा बानो
Share:

हिंदी सिनेमा के लीविंग लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार जिनके बारे में यह पता चला था की उन्हें खराब स्वास्थ के चलते एक बार फिर से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जी हां बता दे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनकी तबीयत पूर्व में बिगड़ गई थी जिसके कारण अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा था. उन्हें किडनी में कुछ समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लीलावती अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक वह अभी ICU में हैं और उन्हें किडनी की समस्या है. एक दूसरे डॉक्टर ने भी कंफर्म किया कि उन्हें किडनी में प्रॉब्लम है और कई सारे टेस्ट किए जा रहे हैं. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी स्थिति पर नज़र रखे हुए है.

इस बीच दिलीप कुमार की पत्नी और अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने शुक्रवार को समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि फैंस और करीबी लोगों की दुआ से दिलीप साहब जल्द ठीक हो जाएंगे. डॉक्टर बेहतर तरीके से ट्रीटमेंट कर रहे हैं. दिलीप कुमार के चाहने वाले भी उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे है.  
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -