हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उसके बाद से उनकी हालत स्थिर थी लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आपको बता दें कि दिलीप कुमार (98) को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

आपको बता दें कि यह एक गैर कोविड अस्पताल है। मिली जानकारी के अनुसार जांच में यह पता चला है कि उनके फेफड़ों के बाहर कोई तरल पदार्थ इकट्ठा हो गया था और उसी को डॉक्टरों ने बाहर निकाल दिया है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया था। जी दरअसल फैजल ने दिलीप कुमार के सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था।

उस पोस्ट में लिखा हुआ था कि, "आपकी प्रार्थनाओं के लिये धन्यवाद। दिलीप साहब पर एक सफल प्ल्यूरल एस्पिरेशन प्रक्रिया की गई। मैंने व्यक्तिगत रूप से डॉ. जलील पारकर और डॉ। नितिन गोखले से बात की। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।" आप सभी को पता ही होगा कि दिलीप कुमार एक मशहूर अभिनेता हैं और उन्होंने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है। आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे।

कुलभूषण जाधव मामले में नरम पड़ा पाक, सजा के खिलाफ कर सकेंगे अपील

तो क्या झूठे केस में फंसे हैं पर्ल वी पुरी?, पीड़िता की माँ ने बताया 'निर्दोष'

मुंबई में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, हाई टाइड की भी है चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -