दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, अब ऐसी है हालत
दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, अब ऐसी है हालत
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर दिग्गज सुपरस्टार दिलीप कुमार की सेहत अब पहले से ठीक है। इसकी पुष्टि दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी द्वारा शुक्रवार को की गई। सांस लेने में समस्यां होने के पश्चात् दिलीप कुमार को हिंदुजा होस्पितक में एडमिट कराया गया था, जहां पर उन्हें इनटेंसिव केयर यूनिट में रखा गया। फिलहाल, दिलीप कुमार की सेहत ठीक है तथा अगले एक-दो दिन में उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी।

98 साल की दिलीप कुमार मंगलवार को हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, जो एक गैर-कोविड​​​​-19 हॉस्पिटल है। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी तथा उनकी आयु भी बढ़ रही है, जिसकी वजह से उनके स्वास्थ्य को गंभीरता से लेते हुए उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था। फैजल ने कहा कि वह अब ठीक हैं। वह चिकित्सकों के सुझाव पर अभी हॉस्पिटल में रहेंगे, जिससे डॉक्टर उनकी आयु को देखते हुए जरुरी चिकित्सा प्रदान कर सकें।

वही फैजल ने कहा कि दिलीप कुमार की फैमिली ने एक्टर के शुभचिंतकों की अनंत प्रार्थनाओं के लिए उनका आभार जताया है। फैमिली का कहना ​​है कि एक-दो दिन में उन्हें छुट्टी प्राप्त हो जाएगी। आपको बता दें कि बीते माह भी दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसकी वजह से उन्हें इसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जब वह पिछली बार हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, तब कई टेस्ट कराने के पश्चात् यह खबर सामने आई थी कि दिलीप कुमार के फेफड़ो में पानी भर गया है। इसके पश्चात् उनका उपचार चला। उन्हें पांच दिनों के पश्चात् हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी।

शादी के बाद मुसीबत में आई यामी गौतम, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को भेजा गया समन

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस

इंस्टाग्राम के रिचलिस्ट 2021 में शामिल हुए ये दो भारतीय नाम, एक पोस्ट के लिए लेते हैं करोड़ो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -