अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर पर नजर आए दिलीप कुमार, वीडियो हो रहा वायरल
अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर पर नजर आए दिलीप कुमार, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

दिलीप कुमार अब अस्पताल से घर आ चुके हैं. जी हाँ, आज ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आप सभी को बता दें कि वह करीब एक हफ्ते से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। इस बीच बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके प्रशंसक तक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे थे। अब हाल ही में दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब इसी बीच दिलीप कुमार का अस्पताल से बाहर का एक वीडियो सामने आया है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं उन्हें स्ट्रेचर से एम्बुलेंस की ओर ले जाते हुए देखा जा रहा है। जी दरअसल अस्पताल से उन्हें घर ले जाया गया है। इस दौरान सायरा बानो उनके साथ दिखीं। वहीँ फोटोग्राफर्स के पुकारने पर सायरा बानो ने उन्हें देखकर हाथ भी हिलाया जो आप वीडियो में देख सकते हैं। आपको पता ही होगा कि दिलीप कुमार को बीते छह जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जी दरअसल उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। हाल ही में उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने ट्वीट किया है और लिखा है कि ‘दिलीप साहब आपके प्यार, स्नेह और दुआओं की वजह से अस्पताल से घर जा रहे हैं।‘ इसके अलावा उन्होंने भगवान और डॉक्टर्स के प्रति आभार जताया। आप सभी को बता दें कि दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे थे. जी हाँ, उनके फेफड़ों में पानी भर गया था और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था।

जैकलीन और बादशाह के गाने 'पानी-पानी' पर थिरकती नजर आईं चारु असोपा

चुनावी रंजिश के चलते 2 पक्षों में बढ़ा विवाद फिर शुरू हुआ गोलीबारी का खेल

61 दिन बाद भक्तों के लिए खुला सोमनाथ मंदिर, द्वारका-पावागढ़ में भी शुरू हुए दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -