दिलीप कुमार के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भाई असलम खान का निधन
दिलीप कुमार के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भाई असलम खान का निधन
Share:

कोरोना ने इस समय कोहराम मचाया हुआ है. इस बीच साल 2020 में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कहा है. आप जानते ही होंगे साल 2020 इंडस्ट्री के लिए अच्छा ना होकर मनहूस रहा है. ऐसे में इस साल एक के बाद एक बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी जान दी है. किसी की मौत हो गई तो किसी ने आत्महत्या कर ली. अब हाल ही में ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के परिवार से एक दुखद खबर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है. आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही खबर आई थी कि वह कोरोना महामारी से पीड़ित हैं और अब उनकी मौत हो चुकी है.

जी दरअसल बीते दिनों ही कोरोना के संक्रमण को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको हम यह भी बता दें कि असलम खान को सांस फूलने की शिकायत थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी. आप जानते ही होंगे दिलीप कुमार के एक और छोटे भाई है जिनका नाम एहसान खान है. वह भी कोविड-19 बीमारी से ग्रसित हैं. जी दरअसल इस समय उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आपको हम यह भी बता दें कि एहसान फिलहाल लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. एहसान खान 90 साल के है, जबकि असलम खान उनसे कुछ साल छोटे थे. आपको पता ही होगा बीते रविवार को दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने कोरोना वायरस का परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया था. उसके बाद लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलाल पारकर ने उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी देते हुए बात की थी. उन्होंने कहा था कि 'दोनों भाइयों को बीते रविवार को नॉन-वेसिव वेंटिलेटर पर रखा है.'

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

मीतू सिंह ने इस गाने के जरिए दी सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -