क्या भाजपा ज्वाइन करेंगे सौगात राय ? दिलीप घोष बोले- TMC से काफी अच्छी है BJP

क्या भाजपा ज्वाइन करेंगे सौगात राय ? दिलीप घोष बोले- TMC से काफी अच्छी है BJP

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद सौगत रॉय पर तंज कसा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सौगत रॉय भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं. इस पर दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा, तृणमूल कांग्रेस से काफी बेहतर पार्टी है. दरअसल, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने शनिवार को दावा किया कि TMC के पांच सांसद भगवा पार्टी में भर्ती होने वाले हैं जिनमें सौगत रॉय भी शामिल हैं. 

अर्जुन सिंह ने कहा कि सौगत रॉय केवल कैमरे के सामने TMC नेता होने का दिखावा करते हैं. वहीं सौगत रॉय ने इसे भाजपा के फेक न्यूज का हिस्सा बताया है. उनका कहना था कि वह राजनीति छोड़ देंगे, मर जाएंगे किन्तु भाजपा कभी नहीं ज्वॉइन करेंगे. इस पर दिलीप घोष ने सवाल किया कि, 'यदि सौगत रॉय भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से TMC में जा सकते हैं, जो कि एक सड़ी हुई पार्टी है, तो क्या वह भारतीय जनता पार्टी में भी शामिल नहीं हो सकते हैं? भाजपा एक अच्छी सियासी पार्टी है.'

घोष ने यह बात उत्तर 24 परगना के जिले सोदेपुर में जगधात्री पूजा से अलग कही है. दिलीप घोष ने कहा कि "TMC पार्टी के अंदर संघर्ष क्यों है? टीएमसी में सियासी भगदड़ क्यों मची है? वे क्यों घुटन महसूस कर रहे हैं? अर्जुन सिंह को पैसा लेते हुए किसी ने नहीं देखा होगा, किन्तु TMC नेताओं को रिश्वत लेते देखा गया है."

केरल सरकार के इस कानून का चिदंबरम ने किया विरोध, कहा- ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का हनन

पार्टी में ख़त्म हो गई शराब तो लोगों ने पी लिया सैनेटाइजर, 7 की मौत

दुनियाभर में कोरोना की वापसी, क्या इस बार पहले से ज्यादा होगी मौतें