लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहीं ममता बनर्जी, दिलीप घोष ने लगाया आरोप
लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहीं ममता बनर्जी, दिलीप घोष ने लगाया आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए तय किए गए लॉकडाउन के मापदंडों का उल्लंघन करने का इल्जाम लगाया है।  घोष ने कहा कि, सीएम ममता नियमित रूप से सड़कों पर निकल रही हैं, ऐसे में जब वह स्वयं नियम तोड़ रही हैं, तो जनता कैसे इसका पालन करेगी। 

घोष ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, "विश्व के कई विकसित देश कोरोनोवायरस संक्रमण के चलते कब्रिस्तान में बदलते जा रहे हैं, लेकिन सीएम बनर्जी रोजाना कई लोगों के साथ सड़कों पर निकल रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि, "सीएम को न तो सड़क पर भोजन वितरित करने की जरुरत है, न ही लोगों को समझाने का प्रयास करने की। सरकारी अधिकारी, क्लब और कई स्वैच्छिक संगठन हैं, जो अपना कार्य कर रहे हैं। यदि सीएम खुद कानून का उल्लंघन करती हैं, तो लोगों में भी कानून तोड़ने का संदेश जाएगा।

 आपको बता दें कि ममता बनर्जी जमीनी स्थिति का मुआयना करने लगभग रोज ही सड़कों पर उतर रही हैं। वह पुलिस अधिकारियों को लॉकडाउन कड़ाई से लागू करने के लिए कहती हैं। वह लोगों को सफाई से रहने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने, खरीदारों और विक्रेताओं को सामाजिक दूरी कैसे बनाना चाहिए, इस सम्बन्ध में बताती हैं।

कोरोना: कट्टरपंथियों के आगे बेबस इमरान की सेना, मस्जिदों पर नहीं लगा पा रही रोक

कोरोना वायरस : जनता की मदद के लिए इस मंत्री ने घर को बनाया कंट्रोल रूम

कोरोना: पाक में जरुरी सामन के आवागमन पर लगी रोक हटी, इमरान ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -