+

Dil Todeya Song : रिलीज़ हुआ 'अर्जुन पटियाला' का सैड सॉन्ग

Dil Todeya Song : रिलीज़ हुआ 'अर्जुन पटियाला' का सैड सॉन्ग

बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला के ट्रेलर ने लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के डांस नंबर से लेकर रोमांटिक ट्रैक तक रिलीज हो चुके हैं. कुलमिलाकर ये फिल्म दर्शकों को बेहद हसाने वाली है और इसी के लिए सभी बेतबा बैठे हैं.  इसके अलावा हाल ही में फिल्म के सैड सॉन्ग ‘दिल तोड़ेया’ (Dil Todeya Song) को रिलीज किया गया. आइये जानते हैं इस गाने के बारे में. 

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के बीच प्यार के बाद इस गाने में उनकी तकरार और बिछड़ने के गम को दिखाया गया है. खास बात ये है कि गाना दिलजीत ने गाया है और इसे लिखा है गुरु रंधावा ने. सचिन-जिगर और गुरु रंधावा ने इसका संगीत तैयार किया है. ब्रेकअप का दर्द झेल रहे लोगों को यह गाना अपने सनम की याद जरूर दिलाएगा. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. यहां सुनें गाना. 

अर्जुन पटियाला फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के अलावा ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा भी अहम किरदार में हैं. दिलजीत और वरुण पुलिस के रोल में हैं और कृति पत्रकार बनी हुई हैं. रोहित जुगराज फिल्म के डायरेक्टर हैं. टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और दिनेश विजन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. दिनेश विजन की फिल्म लुका छुपी में भी कृति सेनन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ जर्नलिस्ट के रोल में नजर आई थीं.

इस शुक्रवार दो धमाकेदार फिल्मों के साथ होगा हॉलीवुड का धमाका, होंगी क्लैश

Arjun Patiala Song : 'सिप सिप' कर खूब झूमे दिलजीत दोसांझ, देखें वीडियो