Dil Mein Mars Hai Song : रिलीज़ हुआ मिशन मंगल का पहला गाना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसे देखकर दर्शकों में भी जोश आ गया है और इस फिल्म के लिए वो इंतज़ार कर रहे हैं. इसके साथ ही बता दें, गुरुवार को फिल्म का पहला गाना दिल में मार्स है (Dil Mein Mars Hai Song) रिलीज कर दिया गया है. इसे सुनकर आप में और भी जोश आ जायेगा. 

जैसा कि ट्रेलर में देख चुके हैं, यह फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने के सपने पर आधारित है. 'दिल में मार्स है' गाने में फिल्म में वैज्ञानिकों का किरदार निभा रहीं अभिनेत्रियां प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी से निभाती नजर आ रही हैं. ‘मिशन मंगलयान’ के प्रति उनका जुनून साफ दिख रहा है. इस गाने को बेनी दयाल और विभा सरफ ने गाया है. इस गाने के बारे में बता दें, अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गीत को लिखा है. फिल्म की कास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के गाने का लिंक शेयर किया है.

बताते चलें कि मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार इस मिशन के डायरेक्टर राकेश धवन के रोल में नजर आएंगे. राकेश धवन के साथ इस मिशन में रहीं तारा शिंदे के रोल में विद्या बालन  दिखेंगी. फिल्म में नित्या मेनन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, मोहम्मद जीशान अयूब, एचजी दत्तात्रेय और शरमन जोशी भी अहम किरदारों में हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

'मिशन मंगल' से बेहद ख़ास है विद्या का रिश्ता, कहा-इसके लिए जिंदगी में पहली बार मैंने...'

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -