‘दिल का रिश्ता’ की शूटिंग हुई पूरी, ये है पूरी जानकारी
‘दिल का रिश्ता’ की शूटिंग हुई पूरी, ये है पूरी जानकारी
Share:

अब पूरी भोजपुरी अभिनेता कुणाल तिवारी की फिल्‍म ‘दिल का रिश्ता’ की शूटिंग हो चुकी है. इस फिल्‍म को निर्देशन प्रवीण कुमार गुदरी ने किया है. फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने के बाद उन्‍होंने कहा कि हमने बेहतरीन सामाजिक प्रेमकथा वाली फिल्‍म ‘दिल का रिश्ता’ की शूटिंग सफल्‍तापूर्वक पूरी कर ली है. अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन की बारी है, जो जल्‍द ही शुरू हो जायेगा. इसके बाद हम फिल्‍म के ट्रेलर और रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करेंगे. जहां तक फिल्‍म की शूटिंग की बात है, तो सभी कलाकारों के साथ पूरी टीम ने अपना बेस्‍ट दिया है. इस‍का रिफलेक्‍शन जब फिल्‍म रिलीज होगी, तब देखने को भी मिलेगा. हमने फिल्‍म की शूटिंग पनवेल में की है.

निर्देशक गोपी नैनार के साथ काम करेंगी सामन्था?

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘दिल का रिश्ता’ में कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, कीर्ति पाठक, जयतोश कुमार , अनुप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, उमाकांत राय, श्रद्धा नवल, मेहश आचार्य, दीप्ति तिवारी और अल्‍का गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के निर्माता अशोक शुक्‍ला हैं, जिन्‍हें ‘दिल का रिश्ता’ से काफी उम्‍मीदें हैं.

KGF के निर्देशक ने जूनियर एनटीआर के लिए महेश बाबू को किया मना?

इस मामले में ‘दिल का रिश्ता’ एक बेहद खूबसूरत पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है, जो कॉमर्सियल होने के बाद भी अपने दायरे में दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है. बता दें कि विवान एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म ‘दिल का रिश्ता’ के निर्माता अशोक शुक्ला हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार हैं.

ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा

तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?

थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -