Dil Janiye Song : जुनूनी प्रेम कहानी 'पहलवान' का गाना हुआ रिलीज़
Dil Janiye Song : जुनूनी प्रेम कहानी 'पहलवान' का गाना हुआ रिलीज़
Share:

जी स्टूडियोज की आने वाली अगली फिल्म 'पहलवान' एक नहीं बल्कि हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसे पूरे पांच भाषाओ में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है और हाल ही में इसका एक गाना रिलीज़ हुआ है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. जिसका हालही में शानदार हिंदी टाइटल ट्रैक जारी किया गया था. चलिए आपको बता देते हैं इसका हाल ही में रिलीज़ हुआ ये गाना. 

बता दें, मेकर्स द्वारा अब फिल्म से एक और नया गाना 'दिल जानिये' जारी किया गया है. गाने के बारे में बता दें, संजीत हेगड़े द्वारा गाया गया, लिरिकल वीडियो क्लासिक अंदाज में एक रोमांटिक गाने का अहसास दिलाता है. गाना काफी रोमांटिक है और इसमें फिल्म के लीड संदीप के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह को देख सकते हैं. इसके अलावा बता दें कि यह वीडियो स्टार्स के बिहाइंड द सीन की झलक दिखाता है. यहां देखें गाना. 

देखा गया है कि ऐसा ही एक गाना सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना भी रिलीज़ हुआ है जिसका टाइटल कुछ ऐसा ही है. वहीं फिल्म पहलवान की बात करें तो शानदार एक्शन के साथ एक देसी फॅमिली एंटरटेनर, कॉमेडी और हाई-ऑक्टेन ड्रामा फिल्म के लिए यह दूसरी बार सुदीप और एस कृष्णा की सुपरहिट एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी साथ में काम कर रही है.एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी गर्व, प्यार और अपने खेल के लिए जूनून पर आधारित है. फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. 

तो इस खास अंदाज़ में किया सलमान खान ने कैटरीना को बर्थडे विश, देखें स्पेशल फोटो

सलमान की इस खास फैन ने बनाई एक खास पेटिंग, देखकर हैरान हुए भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -