DIL JAANIYE Song : 'खानदानी शफाखाना' के नए गाने में दिखी सोनाक्षी-प्रियांशु की केमिस्ट्री
DIL JAANIYE Song : 'खानदानी शफाखाना' के नए गाने में दिखी सोनाक्षी-प्रियांशु की केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का नया गाना 'दिल जानिए' रिलीज हुआ है. कुछ समय पहले इसका टीज़र सामने आया था लेकिन अब ये फिल्म का गाना सामने आ चुका है. यह सॉन्ग बेहद रोमांटिक है. दिल जानिए गाने में सोनाक्षी सिन्हा एक्टर प्रियांशु जोरा के साथ रोमांस करती दिख रही हैं. बता दें कि फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रैपर बादशाह, वरुण शर्मा और अनु कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. जानें इस गाने के बारे में. 

फिल्म खानदानी शफाखाना का नया गाना दिल जानिए टी सीरिज के यूट्यूब प्लेटफॉर्म के माध्यम से रिलीज कर दिया गया है. बता दें, इस गाने को जुबिन नोटियाल और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज में गाया है. इसका म्यूजिक पायल देव ने दिए दिया है वहीं गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. वहीं गाने के म्यूजिक को प्रोड्यूस आदित्या देव ने किया है. यानि कुलमिलाकर ये गाना बेहद ही रोमांटिक होने वाला है. 

गाने में सेनाक्षी सिन्हा और प्रियांशु जोरा एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म खानदानी शफाखाना सोनाक्षी सिन्हा अपने मामा का खानदानी शफाखाना चलाते हुए नजर आएंगी. खानदानी शफाखाना एक सेक्स क्लीनिक है, जिसे अनू कपूर चलाते थे और वो फिल्म में सोनाक्षी को अपना खानदानी शफाखाना चलाने की जिम्मेदारी दे देते हैं. सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Mission Mangal Trailer : नए पोस्टर के साथ जानें कब होगा ट्रेलर रिलीज़

Dabangg 3 : सोनक्षी के अलावा एक और एक्ट्रेस की होगी एंट्री, चुलबुल करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -