एक नहीं दो हसीनाओं के साथ धड़केगा कल्लू का दिल
एक नहीं दो हसीनाओं के साथ धड़केगा कल्लू का दिल
Share:

भोजपुरी सिनेमा की आने वाली फिल्म 'दिल धक-धक करे' होगी. बता दें कि हाल ही में फिल्म दिल धक धक करे का भव्य मुहूर्त बड़े धूमधाम से संपन्न किया गया है. फिल्म के मुहूर्त के शुभ अवसर पर फिल्‍म जगत से जुड़े कई कलाकार और तकनिशियन मौजूद रहे और उन्होंने इस दौरान पूरी टीम को फिल्म के लिए बधाई और ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी. 

यह वीडियो आपको हमेशा दिलाएगा काजल की याद, निरहुआ के साथ जमकर दिए बेड सीन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण सुरभि माधव इंटरटेटमेंट व विवेक इंटरटेटमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. इस आगामी भोजपुरी फिल्म में युवा दिलों की धड़कन स्टाइलिश स्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ ब्यूटी क्वीन तनु श्री की खूबसूरत जोड़ी नजर आएगी.

सेक्सी बिकनी में नजर आई मोनालिसा, सेक्सी फिगर ने उड़ाए फैंस के होश

फिल्म में दोनों के अलावा खूबसूरत अदाकारा प्रियंका महाराज भी अपनी हॉट अदा का जलवा बिखेरते नजर आयेंगी. बता दें कि हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म एक सम्पूर्ण पारिवारिक एवं मनोरंजन से भरपूर फिल्म बताई जा रही है. जो कि दर्शकों को बहुत आकर्षित करने वाली है. इसके निर्माता बी एम राय व शिव वर्मा हैं जबकि निर्देशक मेराज खान हैं. अरविंद अकेला कल्लू जी, तनु श्री, प्रियंका महाराज के अलावा फिल्म में संतोष श्रीवास्तव, अनूप अरोड़ा, महेश आचार्य, सी पी भट्ट, राजकपूर शाही, संजय महानंद, बी एम राय, अमित कश्यप (तोताराम) आदि भी अहम रोल में होंगे. 

बेड सीन देने के बाद अब खुले मैदान में काजल राघवानी ने कर दिया ऐसा काम

सेक्सी फिगर देख घायल हुए फैंस, खुले शर्ट के बटन और फिर...

धमाकेदार अंदाज में रानी ने किया सेक्सी डांस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -