रिलीज हुआ 'दिल बेचारा' का दूसरा गाना, सुनकर रोमांस में खो जाएंगे आप

Jul 15 2020 04:28 PM
रिलीज हुआ 'दिल बेचारा' का दूसरा गाना, सुनकर रोमांस में खो जाएंगे आप

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. आप देख सकते हैं और सुन सकते हैं यह गाना रोमांटिक ट्रैक है. जी दरअसल इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी का शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों बेहतरीन लग रहे हैं. वैसे इस गाने को मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है और इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इस गाने का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. जी दरअसल ए आर रहमान के म्यूजिक का जादू सुशांत और संजना की केमिस्ट्री को बेहतरीन बना रहा है.

 

इस समय इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. हर कोई इस गाने की तारीफ़ करने में लगा हुआ है. आपको पता हो इससे पहले दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था और उस गाने को खुद एआर रहमान ने गाया था. वहीं उस गाने को सुशांत पर फिल्माया गया था और गाने में संजना संघी की भी झलक देखने को मिलती है. आपको बता दें कि दिल बेचारा सॉन्ग के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं और गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है.

इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत का शानदार डांस नजर आया था. अब बात करें दिल बेचारा फिल्म के बारे में यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. वहीं इस फिल्म के साथ ही संजना संघी लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वहीं सुशांत के बारे में बात करें तो वह अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने बीते 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी.

भूल से भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता यह मशहूर एक्टर, कहा- 'आखिरी मोड़ होगा तो भी नहीं जाऊंगा'

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

कीचड़ में सने सलमान खान ने कहा- 'किसानों का सम्मान करें', हुए ट्रोल