दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म की ओटीटी के प्रदर्शन पर रोक
दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म की ओटीटी के प्रदर्शन पर रोक
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. और फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दे की फिल्म का ट्रेलर ने रिलीज होने के बाद ही व्यूवरशिप को लेकर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के खिलाफ भी अपील दायर की गई है. कई फैंस का मानना है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के बजाय थियेटर में बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होनी चाहिए. 

बता दे की इसी बीच, एक लॉ स्टूडेंट ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन से अपील की है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज पर रोक लगा दी जाए. अपनी अपील में स्टूडेंट ने फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करवाने का आग्रह किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा, की 'मेरा अनुरोध है कि बिना किसी रुकावट के विश्व के सभी फैंस की मांग के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को थियेटर में रिलीज करके आदर दिया जाना चाहिए.' हालाँकि फिलहाल इस पर किसी प्रकार का कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

स्टूडेंट ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज को कैंसल करने का निवेदन करते हुए अपनी अपील में कहा है, 'दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की आखरी इच्छा, सम्मान, और भारत के सभी नागरिकों की इच्छा के मद्देनजर, 'दिल बेचारा' फिल्म को जल्दबाज़ी में रिलीज़ करने के फैसले को बदला जाना चाहिए और किसी भी बड़े स्पेशल दिन या त्योहार के दिन ही रिलीज़ किया जाना चाहिए.' बता दें कि फिल्म 24 जुलाई 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होनी है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सामने एक्ट्रेस संजना संघी नज़र आएंगी. मुकेश छाबड़ा की निर्देशित फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट भी है. बता दे, की सोमवार को रिलीज हुए इस ट्रेलर को काफी लोगो ने देखा और पसंद किया है. तथा ट्रेलर में सुशांत सिंह को देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं. तथा अब सुशांत के फैंस को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है.

फिर पटरी पर लौटेगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सरकार जल्द लेगी बड़ा फैसाला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, लखनऊ में केस दर्जमरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

भाई-भतीजावाद का छुपा सच आया बाहर, जेमी लीवर ने किया बॉलीवुड पर खुलासाजब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर-नीतू सिंह, जानिए क्या था कारण ?रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -