स्कूल में अभिनय करते देख इस एक्ट्रेस को मुकेश छाबड़ा ने दे दिया था फिल्म का ऑफर
स्कूल में अभिनय करते देख इस एक्ट्रेस को मुकेश छाबड़ा ने दे दिया था फिल्म का ऑफर
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में ना जाने कितने सवाल उठ गए हैं. वहीं इस समय नेपोटिज्म को लेकर भी बहस जारी है. आप जानते ही होंगे सुशांत के जाने का गम हर किसी को है और अब तक उनके केस में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. अब इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ संजना संघी दिखाई देने वाली है. बहुत कम लोगों को पता है इस फिल्म से संजना संघी मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि, 'मुकेश ने उन्हें पहली बार 13 साल की उम्र में कास्ट किया था.' जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, '13 साल की उम्र में मुकेश छाबड़ा सर ने मुझे दिल्ली में अपने स्कूल में मंच पर अभिनय करते हुए देखा था. वहीं उन्होंने मुझसे अपना 'ऑडिशन' देने को कहा, और मुझे रॉकस्टार में 'मैंडी' के रूप में कास्ट किया. रॉकस्टार के दौरान कई जादुई चीजें हुईं, लेकिन उनमें सबसे बड़ा एआर रहमान का संगीत था.' वहीं अपनी पोस्ट में संजना ने आगे लिखा है, 'अगर आप मुझसे कहते हैं कि वे (मुकेश छाबड़ा) मुझे मेरी डेब्यू फिल्म (दिल बेचारा) के लिए मौका देंगे जो मेरी फेवरिट नॉवेल 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' पर बनी है और इसमें रहमान का म्यूजिक होगा और मुकेश छाबड़ा ही डायरेक्ट करेंगे तो मैं इसे सपने में भी नहीं सोच सकती थी. थैंक्यू रहमान सर, आपके इस आशीर्वाद के लिए, यह बहुत सम्मान की बात है.'

इसके अलावा संजना ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि, '2 साल पहले जब मैंने पहली बार आपकी धुन पर परफॉर्म किया था तब से लाखों बार खुद को चिकोटी काटकर देख चुकी हूं कि मैंने ऐसा परफॉर्म किया है, इसका मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं आपके सबके सामने दिल बेचारा की फुल म्यूजिक एल्बम प्रस्तुत कर रही हूं. इसके गाने जीनियस अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है.' आप सभी को बता दें कि सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और उनकी आखिरी फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली है.

वर्जिन भानुप्रिया के लिए उर्वशी ने ली इतनी तगड़ी फीस

सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल

दो-दो शादी करने के बाद भी खुश नहीं है यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसी रही है लव लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -