Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

टॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस दीक्षा सेठ को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं  दीक्षा सेठ का  जन्म 14 फरवरी 1990 को हल्द्वानी में हुआ था. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. दीक्षा के पिता आईटीसी में कार्यरत थे, जिसके चलते उनका कई ट्रान्सफर हुआ, और दीक्षा भारत के कई शहरों में रही, जिनमे मुंबई ,चेन्नई ,कोलकाता, राजस्थान ,गुजरात , उत्तर प्रदेश अदि शामिल हैं. दीक्षा ने अपनी थर्ड क्लास तक की पढ़ाई चेन्नई में की, उसके बाद वह मेयो कॉलेज चली गयी, जहां से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कॉलेज के पहले साल में दीक्षा ने फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया और वह फाइनलिस्ट भी रहीं.  एक्टिंग की दुनिया में दीक्षा को पहला रोल तेलुगु ड्रामा वेदम से मिला, उसके बाद उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया जिनेम वांटेडम निप्पू, रेबेल जैसी फिल्मे शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीक्षा ने हिंदी सिनेमा में कदम फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से रखा, इस फिल्म में दीक्षा अरमान जैन के अपोजिट नजर आयीं थी, हालंकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, इस फिल्म में बाद दीक्षा कई हिंदी फिल्मों में नजर आयीं, जिनमे जग्गू दादा, सात कदम जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें

जल्द रिलीज़ होगा रवि तेजा की नई मूवी का पोस्टर

साउथ मूवी और शो निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अफवाहों पर दी सफाई