अगर इतनी परेशानी है तो बीएसएफ को भी शाखा में जाने की अनुमति दे दें पीएम मोदी- दिग्विजय सिंह
अगर इतनी परेशानी है तो बीएसएफ को भी शाखा में जाने की अनुमति दे दें पीएम मोदी- दिग्विजय सिंह
Share:

भोपाल:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी की जगह सुषमा स्वराज प्रधानमत्री बनतीं तो यह सरकार कहीं अधिक सफल होती. उन्होंने कहा कि गठबंधन की राजनीति देश की राजनीति के लिए जरुरी है, क्योंकि यह विचारधारा की लड़ाई है. दिग्विजय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, देश के हित में गांधी की विचारधारा, पंडित नेहरू की विचारधारा, राम मनोहर लोहिया की विचारधारा, कांशीराम जी की विचारधारा काम करेगी लेकिन गोडसे और गोलवलकर जैसे लोगों की विचारधारा काम नहीं करेगी.

आयकर विभाग की बड़ी कामयाबी, सात महीने में पकड़ी 29,088 करोड़ की टैक्स चोरी

उल्लेखनीय है कि हाल ही में माकपा ने आरएसएस की तुलना आतंकवादी संगठन से की थी और कांग्रेस भी लगातार आरएसएस कि खिलाफत करती रही है. इस पर दिग्विजय ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि संगठन आतंकी है. उन्होंने कहा, हमने कभी आरएसएस पर प्रतिबंध की बात ही नहीं की है. दिग्विजय ने कहा कि जो प्रतिबंध केंद्र सरकार के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए था, जो प्रतिबंध केंद्र सरकार के परिसर में शाखा लगाने पर लगा हुआ था, वह प्रतिबंध राज्य से हटा दिया गया था, हमे उसे वापिस लागू करने की  बात कही है.

भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला, कर्मचारियों को अब मिलेगा Jio कनेक्शन, 35% घटेगा बिल

दिग्विजय ने कहा, कि अगर आरएसएस मध्यप्रदेश में दिए गए हमारे प्रस्ताव से इतना ही परेशान है तो नरेंद्र मोदी जी से कहिए कि प्रतिबंध हटा दें और सेना को, बीएसएफ को, सबको संघ की शाखा लगाने की अनुमति दे दें." आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि अगर वो सत्ता में आई तो सरकारी कार्यालयों में लगने वाली शाखाओं और सरकारी कर्मचारियों को उनमे शामिल होने पर प्रतिबन्ध लगा देंगे.

खबरें और भी:-

 

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने बढ़ाया महंगाई भत्ता

कान्हा नेशनल पार्क: नर बाघ ने किया हमला, दो शावकों की मौत

शेयर बाजार : दो दिनों की निराशा के बाद आज बाजार में लौटी रौनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -