बढ़ती ईंधन की कीमतों पर बोले दिग्विजय- आम आदमी के पैसो से अपनी जेब भर रही है सरकार
बढ़ती ईंधन की कीमतों पर बोले दिग्विजय- आम आदमी के पैसो से अपनी जेब भर रही है सरकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. सिंह ने ट्विटर हैंडल पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आम आदमी की जेब से पैसे ले रही है और अपनी जेब भर रही है, केवल इसे बड़े कॉरपोरेट घरानों पर खर्च करने के लिए। 

उन्होंने ट्वीट किया:- "पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। मोदी-शाह सरकार आम जनता की जेब से पैसा निकाल रही है और अपना खजाना भर रही है, केवल इसे आगे बड़े कॉर्पोरेट पर खर्च करने के लिए।" इस बीच, गुरुवार को मेट्रो शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गईं। मुंबई में, मेट्रो शहरों में ईंधन की दरें सबसे अधिक बनी हुई हैं, पेट्रोल की कीमत में 29 पैसे की वृद्धि हुई, क्योंकि यह 109.25 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया, जबकि डीजल 38 पैसे बढ़कर 99.55 रुपये प्रति लीटर हो गया। 

वही कोलकाता में, पेट्रोल की कीमत 103.94 रुपये प्रति लीटर, 29 पैसे और डीजल की कीमत 94.88 रुपये प्रति लीटर है, क्योंकि इसमें 35 पैसे की वृद्धि हुई थी, जबकि पेट्रोल की कीमत अब चेन्नई में 100.75 रुपये प्रति लीटर, 26 पैसे और डीजल में बढ़ोतरी हुई थी। 33 पैसे बढ़कर 95.26 रुपये प्रति लीटर हो गया।

गर्भवती महिलाओं को टीकाकरण के बारे में शिक्षित करने की जरूरत: कुरनूल कलेक्टर

अनंतपुर में सिंगनमाला विधायक के साथ हुआ सड़क हादसा

दुर्गा पूजा के अवसर पर पश्चिम बंगाल में शुरू होंगी दो नई ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -