शिवराज के गृह क्षेत्र में  दिग्विजय का शानदार स्वागत
शिवराज के गृह क्षेत्र में दिग्विजय का शानदार स्वागत
Share:

राजनीति में जन मानस का बदलाव ही मीडिया की सुर्खियां बनता है. ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब नर्मदा यात्रा पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह का जत्था जब शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी से गुजरा तो वहां उनका शानदार स्वागत किया गया. निकाय चुनावों में भाजपा को मिली हार के बाद इस स्वागत के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं.

गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने 115 दिन पहले बरमान घाट से पत्नी अमृता के साथ नर्मदा परिक्रमा शुरू की थी. उनकी यह यात्रा पहले दिन से ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. इसी यात्रा के दौरान जब दिग्विजय सिंह और पदयात्रियों का जत्था शिवराज सिंह के विधानसभा क्षेत्र से गुजरा तो वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. यहां तक की उनकी अगवानी के लिए सड़कों पर फूल बिछा दिए. जन मानस का यह बदलाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए अच्छा संकेत नहीं माना जा रहा है .

आपको बता दें कि इसके विपरीत दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघौगढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर पालिका चुनाव में सेंध लगाने की कोशिश की थी.लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.राघौगढ़ नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार आरती शर्मा ने भाजपा की मायादेवी अग्रवाल को पांच हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया.यही नहीं यहां के 24 वार्डों में से भाजपा सिर्फ चार वार्ड में ही जीत दर्ज कर पाई.इस चुनाव की कमान उनके विधायक बेटे जयवर्धन सिंह ने संभाल रखी थी. ऐसे में सीएम के गृह क्षेत्र में दिग्विजय के जोरदार स्वागत के कई मायने निकल रहे हैं.

यह भी देखें

दिग्विजय ने नर्मदा परिक्रमा से भेजा राजनीतिक सन्देश

जोगी ने किया अपनी जाति को लेकर बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -