आज सामने आ सकते है राहुल, दिग्गी ने दी नसीहत

Apr 15 2015 10:50 PM
आज सामने आ सकते है राहुल, दिग्गी ने दी नसीहत
style="font-family: sans-serif; font-size: 16px; line-height: 20.7999992370605px; text-align: justify; background-color: rgb(249, 249, 249);">नई दिल्ली : आत्मचिंतन के वास्ते पिछले 55 दिनों से अवकाश पर गये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज बुधवार को सामने आ सकते है। कांग्रेेस सूत्रों की यदि माने तो राहुल ने आत्मचिंतन कर लिया है और उनकी आज दिल्ली लौटने की पूरी संभावना है। गौरतलब है कि राहुल पिछले लंबे समय से अवकाश पर चले गये थे, इसके पीछे कारण आत्मचिंतन बताया गया था। 
 
इस दौरान यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि राहुल आखिर किस स्थान पर छुट्टी मना रहे है। हालांकि कांग्रेेस नेताओं के अलग-अलग बयान इस संबंध में आये जरूर थे, बावजूद इसके अभी तक राहुल के बारे में साफ नहीं हो सका। बताया गया है कि दिल्ली लौटने के बाद राहुल कांग्रेस में अपनी भूमिका को और अधिक विस्तार दे सकते है। इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर राहुल को लेकर बयान देते हुये उन्हें नसीहत दी है। 
 
उन्होंने कहा कि राहुल राजनीति को पार्ट टाइम जाॅब की तरह नहीं ले, उन्हें राजनीति में और अधिक दिखना चाहिये। दिग्गी लोकसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की हार पर भी बोले और कहा कि हम परसेप्शन की लड़ाई हारे, राहुल गांधी स्वयं को प्रोजेक्ट नहीं कर सके जिस तरह से नरेन्द्र मोदी ने अपने आपको किया था। सिंह ने कहा कि राहुल को और अधिक ताकत के साथ राजनीति के मैदान में जुटना होगा तथा समय-समय पर मीडिया से भी चर्चा करना चाहिये।