दिग्विजय सिंह की तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, 10 मीटर दूर जाकर गिरा युवक, हालत गंभीर
दिग्विजय सिंह की तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, 10 मीटर दूर जाकर गिरा युवक, हालत गंभीर
Share:

राजगढ़ : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह की कार ने राजगढ़ में एक बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी अधिक तेज थी कि युवक खंभे में जा भिड़ा. युवक को जख्मी अवस्था में जीरापुर अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे भोपाल रेफर कर दिया गया. दिग्विजय सिंह ने भी अस्पताल पहुंच कर युवक की स्थिति की जानकारी. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने दिग्विजय सिंह की कार को जब्त कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद जख्मी युवक का हालचाल लेने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उसे भोपाल रेफर करवाया है.  टक्कर के कारण बाइक सवार के सिर में भी गंभीर चोट आई है. इसके साथ ही शरीर में भी जख्म हुए है. बता दें कि, हाल में ही जिला कांग्रेस प्रमुख प्रकाश पुरोहित की माता का निधन हो गया था. जहां पर श्रद्धांजलि देने के लिए दिग्विजय सिंह उनके गांव गए थे. वहां से वापस लौटते समय राजगढ़ की ओर आ रहे थे. तभी उनकी कार के सामने अचानक एक बाइक सवार युवक आ गया. कार की रफ्तार तेज होने के कारण दिग्विजय सिंह का वाहन युवक की बाइक में जा घुसा और युवक 10 मीटर दूर उछलकर जा गिरा. युवक के जख्मी होने के बाद ब्यावरा के पूर्व MLA पुरुषोत्तम दांगी अपने वाहन से युवक को अस्पताल ले गए और दिग्विजय भी युवक का हाल चाल लेने अस्पताल पहुंचे.

घटना के बाद जीरापुर पुलिस ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की कार जब्त कर ली है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार के ड्राइवर पर केस भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा कार जब्त किए जाने के बाद दिग्विजय सिंह दूसरी कार से राजधानी भोपाल के लिए रवाना हो गए.

'जैन-सिसोदिया को झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल बाकी है..', भ्रष्टाचार पर शुरू हुआ 'पोस्टर वार'

'उनकी ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई..', राहुल गांधी के किस बयान पर भड़के उपराष्ट्रपति धनखड़ ?

बाजार भाव से भी सस्ता 'सोना' बेच रही सरकार, फायदा उठाने का आज अंतिम दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -