CM पर दिग्विजय सिंह का हमला, बोले- 'आदिवासियों के हत्यारों के घर पर क्यों नहीं चल रहा बुलडोजर?'
CM पर दिग्विजय सिंह का हमला, बोले- 'आदिवासियों के हत्यारों के घर पर क्यों नहीं चल रहा बुलडोजर?'
Share:

सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आदिवासी व्यक्तियों के क़त्ल के मामले में राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाए है। पूर्व सीएम तथा राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने बोला कि बरघाट जिला सिवनी में बजरंग दल के व्यक्तियों ने 2 निर्दोष आदिवासियों का क़त्ल कर दिया। मैं किसी भी अपराधी के घर बिना कानूनी प्रक्रिया अपनाए बुलडोजर चलाने के पक्ष में नहीं हूं। क्योंकि मैं इसे गैर कानूनी मानता हूं। 

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि फिर भी जानना चाहता हूं कि इन आदिवासियों का क़त्ल करने वाले अपराधियों के घर पर बुलडोजर क्यों नहीं चल रहा है? यह पक्षपात क्यों हो रहा है? शिवराज जी मत भूलिए आपने ईश्वर की निष्पक्षता से काम करने की शपथ ली हैं। 

वही दिग्विजय सिंह ने बुरहानपुर की 2 मई की घटना को लेकर कांग्रेस की प्रेसवार्ता का हवाला देकर एक ट्वीट किया कि बुरहानपुर जिले में बजरंग दल का पदाधिकारी सतीश, हनुमान जी की प्रतिमा खंडित करने के इल्जाम में गिरफ्तार होता है। किन्तु उसके घर पर बुलडोजर नहीं चलाया गया। आपको बता दें सिवनी में गौमांस की तस्करी की आशंका में 3 आदिवासियों को लाठियों से पीटने वाले 9 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। मंगलवार को सिवनी में गौमांस की तस्करी के शक में कुछ लड़कों ने 3 आदिवासियों को पीटा था, इस के चलते 2 आदिवासियों की मौत हो गई थी, जबकि एक गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट है।

राहुल गांधी का 'ड्रग टेस्ट' क्यों कराना चाहती है TRS ? क्या नेपाल में कांग्रेस नेता ने लिए थे ड्रग्स

पंजाब में बीच सड़क पर अमर उजाला के पत्रकार पर जानलेवा हमला, लहूलुहान छोड़कर भागे बदमाश, सिर में लगे 27 टांके

'राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं देंगे...', भाजपा सांसद का ऐलान, रखी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -