दिग्विजय सिंह ने लिखा गृहमंत्री को पत्र, कहा- 'IAS जांगिड़ को सुरक्षा मुहैया कराएं'
दिग्विजय सिंह ने लिखा गृहमंत्री को पत्र, कहा- 'IAS जांगिड़ को सुरक्षा मुहैया कराएं'
Share:

भोपाल: प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर अब कम हो गया है। इस बीच कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस (IAS) अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ का मामला सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल उन्हें बीते गुरुवार रात फोन पर धमकी मिली थी, और धमकी मिलने के बाद आईएएस लोकेश ने डीजीपी (DGP) की शिकायत कर अपनी सुरक्षा की मांग की थी। ऐसे में अब दिग्विजय सिंह ने आईएएस जांगिड़ को सुरक्षा मुहैया कराने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा है। वही इस मामले में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा है।

अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि ''जांगिड़ के साथ किए जा रहे पक्षपातपूर्ण व्यवहार से मध्यप्रदेश के वंचित वर्ग में आक्रोश है।'' इसी के साथ उन्होंने पत्र में लिखा है कि, ''मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ की जान को खतरा है। इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।'' वही दूसरी तरफ मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ द्वारा पुलिस सुरक्षा मांगे जाने के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि, ''मध्यप्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था काफी पुख्ता है। मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को सुरक्षा की चिंता नहीं करनी चाहिए।'' आपको बता दें कि मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने इस मामले के बारे में बताया कि, ''आरोपी ने बीते गुरुवार रात अज्ञात नंबर से कॉल किया था और कहा था कि तू जानता नहीं है कि तूने किससे पंगा लिया है, अगर तुझे जान प्यारी है, तो मीडिया से बात करना और लिखना बंद कर दो और छह महीने की छुट्‌टी पर चले जाओ।''

ताबीज या 'जय श्रीराम', किस वजह से हुई मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई ? सामने आई नई सच्चाई

MP: ट्रांसफार्मर पर चढ़कर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने हटाई झाड़ियाँ

जम्मू कश्मीर में फिर कुछ 'बड़ा' होने वाला है, 24 जून को PM मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -