दिग्विजय ने की गडकरी की मोदी से शिकायत
दिग्विजय ने की गडकरी की मोदी से शिकायत
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। अपने पत्र में दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग भी की। इस मामले में आरोप लगाया गया कि आईआरबी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड को 1050 करोड़ रूपए का जोजिला दर्रा सुरंग अनुबंध देना हितों के टकराव और परस्पर लाभ पहुंचाने का मसला सामने आया है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपने पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आह्वान किया है कि गडकरी का आईआरबी के प्रवर्तकों - म्हाईस्कर परिसर के साथ संबंध सामने आता है।

इस तरह के हितों के टकराव और आपसी लाभ पहुंचाने का उदाहरण दिया गया है। सरकार में पक्षपातपूर्ण रवैये और भाई-भतीजावाद के खुलेआम कृत्य को लेकर अंकुश लगाने हेतु उन्हें कार्रवाई की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि गडकरी के कारोबार में म्हाईसकर परिवार ने करोड़ों रूपए निवेश किए और नितिन गडकरी के पुत्र निखिल गडकरी आईआरबी ग्रूप की आईडियल एनर्जी प्रोजेक्ट लिमिटेड में शेयरधारक और प्रवर्तक निदेशक हैं।

उनका कहना था कि जो हस्तियां हैं उन्हें संदेह से अलग होना चाहिए। हालांकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस तरह के आरोपों को खंडन किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सिंह के आरोप गलत हैं। दरअसल इस तरह के कार्यों में ई - टेंडरिंग की प्रोसेस अपनाई जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -