तिरंगे पर ट्वीट कर बुरे फंसे दिग्विजय, यूजर्स ने दिखाया आईना
तिरंगे पर ट्वीट कर बुरे फंसे दिग्विजय, यूजर्स ने दिखाया आईना
Share:

नई दिल्ली : कुछ लोग ऐसे होते हैं कि उनके बोलने से ऐसा लगता है कि स्थिर पानी में किसी ने पत्थर फेंक दिया हो. इसी श्रेणी में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह भी शामिल हैं.वे अक्सर ऐसा बयान दे देते हैं कि उनके बोल बचन सुर्खियां बन जाते है. इस बार उन्होंने तिरंगे को लेकर ट्वीट किया तो यूजर्स ने उन्हें आईना दिखा दिया.

दरअसल हुआ यूँ कि इस बार दिग्विजयसिंह ने देश की शान तिरंगे को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘तिरंगे ने मायूस होकर सियासत से पूछा कि ये क्या हाल हो रहा है?… मेरा लहराने में कम और कफन में ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है'. इस ट्वीट के आने के बाद ही इन्हे यूजर्स के ऐसे जवाब मिलने शुरू हो गए कि पूछो मत.कुछ ने उनके और उनकी कांग्रेस पार्टी को लेकर कमेंट्स किए.

बता दें कि एक यूजर ने लिखा, चचा भगवा झंडा देखे हो, मंदिर के बाहर लगत है, वो तुमको घूर के पूछत है, काहे उसपे चौबीस घंटों राजनीति करत हो भैया और कहत है हमको बख्श दो बाबू.’ वहीं रतन शर्मा ने लिखा60 वर्षो में आप सबों के पाप को धोने में कुछ तो समय लगेगा जिसकी सफाई चालू है,' दिलीप ने लिखा, 'कभी आईने भी देख लिया कीजिए ये आपके कुकर्मों का इतिहास दर्शन कराएगा.

जबकि समरीन खान ने लिखा ये हाल बनाने के ज़िम्मेदार वही हैं जिन्होंने 60 साल देश पर राज किया ! कुर्सी के लिए देश बाँट दिया ! आतंक को पनाह दीं. राकेश गुसांईं ने लिखा तिरंगा तो उस दिन भी मायूस हुआ था जब दिल्ली में देशविरोधी नारे लगाने वालों को तेरी पार्टी ने support किया था. बागी ने लिखा तुम्हे Copy Pest के अलावा कोई काम नही क्या तुम जैसे दलाल ही तिरंगा पे ऐसी ही टुच्ची टीप्पणी कर सकते है.

यह भी देखें

 

सुषमा के सैलरी पर पति कौशल ने दिया कुछ ऐसा जवाब

 

ऐसे चला सकते है एक ही समय में 2 Facebook अकाउंट या ट्विटर अकाउंट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -