दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अगर एक लाख का जुर्माना रखते, तो जीत लेते मुस्लिमों का विश्वास

दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अगर एक लाख का जुर्माना रखते, तो जीत लेते मुस्लिमों का विश्वास

भोपाल: मोदी सरकार की तरफ से संसद के दोनों सदनों से तीन तलाक बिल पास कराए जाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिल में कुछ संशोधनों को शामिल किए जाने की आवश्यकता बताते हुए कहा है कि यदि ये प्रावधान शामिल होते तो पीएम मोदी मुस्लिमों का विश्वास जीतने में कामयाब हो जाते.

दिग्विजय सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, 'यदि मोदी सरकार आरोपी पर मेरा जेल भेजने के बजाय कम से कम 1 लाख का जुर्माना और 10000/- प्रति माह पत्नि को अलाउंस का संशोधन स्वीकार कर लेती तो पूरा विवाद ही समाप्त हो जाता। मोदी जी की मंशा अनुसार उन्हें मुसलमानों का विश्वास भी मिल जाता जो वे चाहते भी हैं।' इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने वर्ष 2018 में उच्च सदन में तीन तलाक पर चर्चा के दौरान अपने बोलने का वीडियो भी साझा किया है.

आपको बता दें कि उच्च सदन में बहुमत न होने के बाद भी मोदी सरकार तीन तलाक बिल पास कराने में कामयाब रही. बिल के पक्ष में 99 वोट पड़े जबकि विरोध में केवल 84 मत पड़े. इससे पहले विपक्ष ने बिल को चयन समिति को भेजने का प्रस्ताव रखा था, किन्तु प्रस्ताव के पक्ष में विपक्ष केवल 84 वोट ही जुटा पाए, जबकि इसके विरोध में 100 वोट पड़े. विपक्ष में सेंधमारी के दम पर भाजपा यह अहम बिल विरोध के बाद भी पास कराने में कामयाब रही.

अपने नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने पर लड्डू बाँट रही कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा

उत्तराखंड में शुरू हुई पंचायत चुनाव की तैयारी, नैनीताल हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

पीएम मोदी ने ली कैबिनेट बैठक, जम्मू कश्मीर से लेकर किसानों तक के लिए हुए बड़े फैसले