दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर साधा निशाना, कहा- प्रज्ञा का प्रचार करके नहीं नहाना पड़ता ?
दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर साधा निशाना, कहा- प्रज्ञा का प्रचार करके नहीं नहाना पड़ता ?
Share:

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया है। दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज पर उस बयान को लेकर हमला बोला जो उन्होंने दिग्विजय को लेकर दिया था। दिग्गी राजा ने कहा कि, 'आज कल शिवराज कह रहे हैं कि दिग्विजय सिंह का नाम मेरे मुंह पर नहीं आना चाहिए नहीं तो मुझे नहाना पड़ेगा। लेकिन प्रज्ञा ठाकुर का प्रचार करने के बाद तो उनको नहाना नहीं पड़ता?'

मालेगांव बम धमाका मामले की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार को कहा कि हिंदुत्व और विकास समानार्थी हैं और उनकी चुनावी जंग ऐसे लोगों के खिलाफ ‘धर्मयुद्ध’ की तरह है जो भगवा आतंकवाद जैसे शब्द समाज में फैलाकर धर्म को अपमानित कर रहे हैं। निर्वाचन आयोग द्वारा लगाए गए 72 घंटे के प्रचार बैन समाप्त होने के बाद अपने पहले बयान में उन्होंने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ‘भगवा आतंकवाद’ शब्द देने वालों में मुख्य हैं।

साध्वी प्रज्ञा ने प्रेस वालों से बातचीत में कहा कि, ‘‘मैं उन लोगों के विरुद्ध धर्मयुद्ध लड़ रही हूं जिन्होंने ‘भगवा आतंकवाद’ शब्द गढ़कर सनातन धर्म की छवि धूमिल की, मुझे जेल भेजा और कानून की आड़ लेकर मुझे प्रताड़ित किया।’’ जेल में अत्याचारों का सामना करने का दावा करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) उन्हें क्लीन चिट दे चुकी है। उन्होंने कहा है कि, ‘‘मैं व्यक्तिगत तौर से उन लोगों को माफ कर चुकी हूं जिन्होंने मुझे प्रताड़ित किया।

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सुरक्षा बलों से भिड़े TMC सांसद

आतंकवाद को धार्मिक रंग देने के दोषी हैं कांग्रेस और उसके सहयोगी दल - जीतेन्द्र सिंह

यूपी में भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, राजभर ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -