दिग्गी राजा के इस बयान से तिलमिला उठेगी BJP, कन्हैया पर बोले कुछ ऐसा
दिग्गी राजा के इस बयान से तिलमिला उठेगी BJP, कन्हैया पर बोले कुछ ऐसा
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह युवा नेता और बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थक हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी में भी इस बात को कहा है कि आरजेडी ने बहुत बड़ी गलती (बेगूसराय से उम्मीदवार उतारकर) कर दी है. जबकि इस दौरान कांग्रस नेता दिग्विजय सिंह ने दावा करते हुए कहा है कि उन्होंने इस सीट को महागठबंधन की तरफ से सीपीआई के खाते में देने की अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और युवा नेता कन्हैया कुमार बेगूसराय से चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. कन्हैया के सामने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से फायर ब्रैंड नेता गिरिराज सिंह चुनावी मैदान में हैं और शुरू में यह चर्चा थी कि इस सीट पर महागठबंधन किसी उम्मीदवार को नहीं उतारकर कन्हैया को ही मौका देगा लेकिन बाद में आरजेडी ने इस सीट पर तनवीर हसन को उम्मीदवार बना दिया. 

आरजेडी पर कहा कुछ ऐसा...

दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने इस दौरान माना कि आरजेडी ने इस सीट पर उम्मीदवार उतारकर बहुत बड़ी गलती कर दी है. साथ ही दिग्विजय ने बताया कि 'मैं कन्हैया कुमार का समर्थक हूं और मैंने पार्टी में भी इस बात को कहा कि आरजेडी ने यह गलत कदम उठाया है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि दिग्विजय सिंह भी भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर मैदान में हैं और उन्होंने बताया कि मुझे इस बात की खुशी है कि 8 और 9 मई को कन्हैया प्रचार करने के लिए भोपाल आ रहा है. 

गांधी परिवार को लेकर बिगड़े BJP सांसद के बोल, सोनिया-इंदिरा पर दिया विवादित बयान

सीतामढ़ी में बोले शाह- पाकिस्तान की तरफ से जब जब गोली आएगी, जवाब गोले से दिया जाएगा

मतदाता सूची में बार नामों पर गौतम ने दी ऐसी गंभीर प्रतिक्रिया

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बोली उमा भारती- वो महान संत है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -