दिग्विजय सिंह का केंद्र पर हमला, कहा- DSP देविंदर सिंह को बचाने के ले NIA को सौंपी जांच
दिग्विजय सिंह का केंद्र पर हमला, कहा- DSP देविंदर सिंह को बचाने के ले NIA को सौंपी जांच
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP (निष्कासित) देवेंद्र सिंह का केस NIA को सौंपे जाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि देवेंद्र सिंह मामले की जांच एनआईए करेगी, जिसके प्रमुख वाईसी मोदी हैं. वह गुजरात के रहने वाले हैं. 

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि YC मोदी ने ही 2002 गुजरात दंगे में तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट दी थी. इसके साथ ही सोहराबुद्दीन मामले में अमित शाह को भी क्लीन चिट दी गई थी. अब उन्हें इस मामले की जांच का जिम्मा सौंपकर देवेंद्र सिंह को बचाने की कोशिश की जा रही है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने मुझे बताया कि गृह मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) के बीच खींचतान चल रही है. क्या इसके पीछे देवेंद्र सिंह का गिरफ्तार होना वजह है. किसी को पता नहीं.  किन्तु कुछ तो गड़बड़ है. इस मामले की जांच शीर्ष अदालत की निगरानी में होनी चाहिए.

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस मामले पर सरकार पर हमला बोल चुके हैं. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए इस मसले पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि देवेंद्र सिंह को चुप करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि इस मामले की जांच नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) के हवाले कर दें.

'CAA-NRC को लेकर अलग-अलग बयान दे रहे मोदी-शाह, कौन सच्चा कौन झूठा ?'

जल्द ताकतवर होगी भारत की वायु सेना, रूस कर रहा सहयोग

बारिश से मिली राहत तो अब ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ का बना खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -