मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले राज्य में सियासी घमासान, दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर बोला हमला

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव प्रस्तावित हैं, किन्तु उससे पहले प्रदेश में भयंकर घमासान हो रहा है। भाजपा-कांग्रेस निरंतर एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं। जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी सिंधिया पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को दिग्विजय ने भाजपा नेता सिंधिया के संबंध में कई बयान दिए, जिसमें उन पर सीधा हमला किया जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा नेता पर हमला बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि लोग कहते थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने के बाद, कांग्रेस ग्वालियर-चंबल निर्वाचन क्षेत्र में ख़त्म हो जाएगी। किन्तु मैं कहता हूं कि उनके जाने के बाद से कांग्रेस फिर से जिन्दा हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया, जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने सब कुछ नहीं दिया, जो राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी के सबसे नजदीकी लोगों में से एक थे, जो कार्यसमिति के सदस्य थे, पार्टी छोड़ देंगे। 

दूसरी तरफ, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कहा कि जब मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार दिसंबर 2018 में सत्ता में आई थी, तो कांग्रेस के आला नेतृत्व ने मुझे देने का प्रस्ताव दिया था। मध्यप्रदेश के डिप्टी सीएम का पद किन्तु जनता के लिए अच्छा है कि मैंने इसे ख़ारिज कर दिया। सिंधिया ने कहा कि उस वक़्त मुझे लग रहा था कि 15 महीनों के अंदर, कमलनाथ के नेतृत्व वाली राज्य में कांग्रेस की सरकार विभाजित हो जाएगी और ऐसा हुआ।

चीन ने कोरोना वैक्सीन के लिए किया नया प्रयोग, कीडो से बनाई जाएगी अब दवा

त्रिवेंद्रम विमान-अड्डा को पट्टे पर दिए जाने के खिलाफ है केरल विधानसभा

कपिल सिब्बल ने मारा यु-टर्न, बोले- राहुल गाँधी ने दी आरोप की जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -