कालाबाजारी के आरोपी संग वायरल हो रही CM शिवराज की तस्वीर, दिग्विजय बोले- 'नर पिशाच...'

कालाबाजारी के आरोपी संग वायरल हो रही CM शिवराज की तस्वीर, दिग्विजय बोले- 'नर पिशाच...'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना कहर के बीच खूब कालाबाजारी हो रही है। जी हाँ, यहाँ ऑक्सीजन से लेकर रेमडेसिविर इंजेक्शन तक के लिए लूटमार चल रही है। ऐसे में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले आरोपी का सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ वाला फोटो शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर कर दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह से पूछा है- ''शिवराज जी आप इस ‘नर पिशाच’ आकाश दुबे को जानते हैं ना, देखते हैं आप क्या कार्रवाई करते हैं।'' इसी के साथ ही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा कि, ''क्या अंकित सलूजा और दिलप्रीत सलूजा पुत्र गुरबचन सिंह भी भाजपा से ही जुड़े हैं? भोपाल में दोनों “नर पिशाच” इंजेक्शन की कालाबाजारी में पकड़े गए? मैंने ऑक्सीजन की कमी और उसमें हो रही कालाबाज़ारी का विषय राज्य सभा में 16/09/20 को उठाया था, उस समय स्वास्थ्य मंत्री जी ने इसे संज्ञान में नहीं लिया।मैंने फिर 17/09/2020 को उन्हें पत्र लिखा वह मैंने फ़ेसबुक पर डाला अवश्य पढ़ें, पत्र का उत्तर नहीं मिला।''

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि मध्य प्रदेश में कालाबाजारी को रोकने के लिए शिवराज सरकार ने सख्त एलान कर दिया है। उनके एलान में कहा गया है कि इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ग्वालियर जाने से पहले CM शिवराज ने अधिकारियों को ट्वीट कर दिए ये निर्देश

इंदौर: बंद हुआ 24 ट्रेनों का संचालन, अब चलेंगी केवल 12 ट्रेने

ब्लैक फंगस के प्रकरणों को देख CM शिवराज सिंह चौहान ने दिए यह निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -