दिग्विजय सिंह ने फेसबुक पर शेयर किए बेटे की शादी के फोटो
दिग्विजय सिंह ने फेसबुक पर शेयर किए बेटे की शादी के फोटो
Share:

भोपाल : प्रदेश के राघौगढ़ राजघराने के पूर्व महाराजा और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजयसिंह अपने पुत्र और विधायक जयवर्धन सिंह और सृजाम्या के वैवाहिक समारोह की यादों में खोए हुए हैं, इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरों के माध्यम से फेसबुक पर इसे साझा कर दिया। अब फेसबुक पर पारिवारिक सदस्य और राजनीतिक परिचय वाले लोगों के साथ अन्य सभी फेसबुक पर पोस्ट हुए इन फोटोग्राफ्स को शेयर कर नए जोड़े को शुभकामनाऐं देने में लगे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार विधायक जयवर्धन सिंह के वैवाहिक जीवन की शुरूआत को लेकर जहां देश के विभिन्न क्षेत्रों से राजघरानों के सदस्य शामिल हुए वहीं कांग्रेस के नेता कमलनाथ, सचिन पायलट, सुरेश पचैरी, आदि इसमें शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा फेसबुक पर पोस्ट की गई फोटोज़ को लाईक भी बहुत किया गया।

मेवाड़ राजघराने के महाराणा अरविंद सिंह, सिंधिया राजघराने के श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया, राजस्थान, जयपुर, जोधपुर और कश्मीर राजघराने से डाॅ. कर्ण सिंह आदि वैवाहिक समारोह में शामिल हुए। वैवाहिक आयोजन के बाद रिसेप्शन 22 मई को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। फाईव स्टार होटल में आयोजित होने वाले समारोह में बीते दिनों जयवर्धन सिंह की शादी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रिसेप्शन में शामिल होने की संभावनाऐं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -